Monday, March 30, 2020
Home > BOLLYWOOD > बॉलीवुड को कोरोना वायरस की वजह से हुआ 800 करोड़ का नुकसान

बॉलीवुड को कोरोना वायरस की वजह से हुआ 800 करोड़ का नुकसान

bollywood

एक बॉलीवुड पॉटबोइलर अपने रंगीन गीत-और-नृत्य दिनचर्या और पाइस वासूल मनोरंजन के लिए जाना जा सकता है। लेकिन वर्तमान में, चीजें निश्चित रूप से उदास हैं – कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण – प्रति वर्ष 200-250 फिल्मों के रूप में कई फिल्मों का निर्माण करने वाली फिल्म उद्योग के लिए कोई निश्चित चांदी की परत नहीं है। जैसा कि फिल्म निर्माता / निर्माता खुद को “मजबूर छुट्टी” के बीच पाते हैं, सिनेमाघरों को बंद करने और बिना किसी शूट के लिए धन्यवाद, हमें कुछ पूर्वानुमान के लिए क्रिस्टल बॉल में देखने के लिए विशेषज्ञ और फिल्म निर्माता मिलते हैं। हालाँकि विशेषज्ञ इस बात पर एकमत हैं कि उद्योग दैनिक आधार पर करोड़ों का नुकसान कर रहा है, लेकिन उन्हें यह भी विश्वास है कि सिनेमा का जादू एक बार सामान्य होने के बाद दर्शकों को जल्दी आकर्षित करेगा, और सिनेमा फिर से खुले।

सकारात्मक होना

जैसा कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श कहते हैं: “एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि जब भी थिएटर फिर से खुले, तो ऐसा नहीं है कि लोग तुरंत थिएटर शुरू कर दें। उस [फिल्म-देखने] आदत को फिर से खेती करना पड़ता है, और यह फिर से होगा लेकिन धीरे-धीरे। ” दूसरी ओर, व्यापार विशेषज्ञ कोमल नाहटा को लगता है कि फिल्म निर्माता उन फिल्मों को लैप करेंगे जो कोरोन्रस के फैलने के बाद रिलीज होती हैं। वह कहता है: “मेरे अनुसार, जब भी थिएटर फिर से खुलते हैं, तो लोग सिनेमाघरों में झुंड में जा रहे हैं क्योंकि वे मनोरंजन से घूर चुके हैं, और ऊब महसूस कर रहे हैं। इसलिए, जब भी कोई बिगगी रिलीज़ होती है, मुझे यकीन है कि लोग इसे गोद लेंगे। “

प्रदर्शक-वितरक अक्षय राठी। जैसा कि वह कहते हैं: “इसे सीधे शब्दों में कहें: शोबिज़ या मूवी व्यवसाय में, कुछ ऐसा है जिसे ‘पेंट-अप डिमांड’ कहा जाता है। इसलिए, उदाहरण के लिए, जब भी कोई बड़ी फिल्म जैसे कि सोर्यवंशी रिलीज़ होती है, तो लोग इसे तुरंत देखना चाहेंगे क्योंकि प्रचार आदि के दौरान इसके बारे में बहुत बड़ी चर्चा थी। इसीलिए मुझे विश्वास है कि जब चीजें सामान्य हो जाएँगी और बड़ी, टेंट-पोल साल की दूसरी छमाही में फिल्में एक के बाद एक रिलीज होती हैं, हम शानदार परिणाम देखेंगे। ”

पाइप लाइन में पांडियनियम

सोर्यवंशी और ’83 के अलावा, अन्य बड़ी-टिकट वाली फिल्में जो पाइपलाइन में हैं, उनमें गुलाबो सीताबो, लूडो, गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल, कुली नंबर 1, द गर्ल ऑन द ट्रेन, शकुंतला देवी – मानव कंप्यूटर, झुंड और दो शामिल हैं। ईद की बड़ी बिरादरी – राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई और लक्ष्मी बम। हालांकि अब किसी भी रिलीज की तारीख को लेकर कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन विशेषज्ञों का मानना ​​है कि इसका बड़ा दुष्प्रभाव “कम से कम शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर पागल भीड़ के लिए अग्रणी” होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *