सैफ अली खान का कहना है कि आलिया के साथ काम करना शाहरुख के साथ काम करने जैसा था।

0
19

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं, उनका कहना है कि सबसे खास अनुभव जिसने उन्हें आलिया के साथ काम करना आसान बनाया। सैफ ने आगे कहा कि आलिया के साथ काम करना शाहरुख के साथ काम करने जैसा था। वह एक शानदार लड़की है। सैफ अली खान मंगलवार को मुंबई में ‘दिल लूटेया’ गाने के लॉन्च पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

सैफ ने अलाया के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मेरे लिए सबसे शानदार अनुभव जो शानदार था, वह इस शानदार, अलाया के साथ काम कर रहा था। मुझे लगता है कि यह नई पीढ़ी के बारे में है। वे शुरुआत से ही तैयार हैं, जब हम शुरू करते थे। मुझे लगा कि मैं सबसे अच्छा काम कर रहा हूं, मैंने कभी काम किया है।

अगर मैं शाहरुख के साथ काम करने की बात करूं तो यह आश्चर्यजनक था। मुझे लगा कि अलाया के साथ काम करने का वही ऊर्जा स्तर है। यह अविश्वसनीय था। फिल्म में हमने एक शॉट में एक साथ 6 मिनट का सीन किया है। मुझे कहना होगा कि उसकी तरफ से कोई समस्या नहीं थी। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, “उन्होंने कहा। अलाया फर्नीचरवाला अभिनेत्री पूजा बेदी और फरहान फन्नेरवाला की बेटी हैं। वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने सोनी एंटरटेनमेंट पर ‘माँ एक्सचेंज’ नामक रियलिटी टीवी शो में अपनी माँ के साथ एक सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लिया।

‘जवानी जानेमन ’एक आगामी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है जिसमें 40 वर्षीय पिता के रूप में सैफ अली खान और तब्बू के साथ उनकी बेटी के रूप में नवोदित अलाया फर्नीचरवाला ने महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here